Thursday, May 27, 2010

... लगता है "किशोर अजवानी" श्रेष्ठ ब्लागर हैं !!!

अभी-अभी मैं "ब्लागदुनिया" का भ्रमण कर रहा था तो पहुंच गया "खामख्वाह" ब्लाग पर ... हां भाई अपने टी.व्ही. एंकर श्री किशोर अजवानी जी के ब्लाग पर ... जबरदस्त पोस्ट लगाई है ... "चलिये लिस्ट बनाएं"... वहां जाने की जरुरत नहीं है ये है उनकी पोस्ट :-

सैयदजी ने आइडिया दिया है तो चलिए लिस्ट बनाते हैं अजीब नामों की। उसके बाद रैंकिंग कर लेंगे वोट डाल के, क्यों? बताइए क्या है आप के शहर का मज़ेदार-सा अजीब नाम। दिल्ली का तो ख़ुशदीपजी ने 'गंदा नाला' बताया। नेक्सट?

... इस पोस्ट की तारीफ़ करने वाले एक-दो टिप्पणीकार नहीं वरन चौदह-पंद्रह हैं ... वाह वाह ... वाह वाह ...

... क्या गजब पोस्ट है और क्या गजब टिप्पणीकार हैं ....

... क्या ये वही ब्लागर तो नहीं जो "दिल्ली ब्लागर मिलन समारोह" में संभवत: अपरिहार्य कारणों से उपस्थित नहीं हो पाये रहे होंगे....

... आज की पोस्ट देखकर तो मुझसे तारीफ़ किये बिना नही रहा जा रहा ....

... सचमुच ... लगता है "किशोर अजवानी" श्रेष्ठ ब्लागर हैं !!!

14 comments:

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

कौन श्रेष्ठ है यह तो मैं निर्णीत नहीं कर सकता. लेकिन किशोर जी की इस पोस्ट पर मुझे कोई ऐसी चीज समझ में नहीं आई जिस पर मैं टिप्पणी दे सकूं... पिछली पोस्ट पर जरूर दी थी... नाम को लेकर मुझे काका हाथरसी जी की एक कविता भी याद आ गयी थी.

Anonymous said...

Dost in bade logo ko chhodiye inke blog par to hazaro log aate kabhi hamare yaha bhi aayiye sawgat karenge.
Likhte rahiye kyonki tabhi to har koi sikhega.
Comments by-www.bhojpurikho.com REGISTERD BY-etips-blog.blogspot.com

Jandunia said...

लिस्ट बनाने की जरूरत समझ में नहीं आई

सूर्यकान्त गुप्ता said...

कहने का अभिप्राय यह तो नही कि इस प्रकार की पोस्ट लिखने वाले भी श्रेष्ठ ब्लोगर कि श्रेणी मे आते हैं ?

राज भाटिय़ा said...

अरे अपने जल जला साहब हमे जलाते हो जाओ वहां कुछ लिखो,
मै भी जा कर देखता हुं वेसे मेरे काम का लेख तो विलकुल नही होगा, क्योकि उन्हे गंवारो से नफ़रत है, ओर मै ब्लांग जगत मै सब से बडा गंवार हुं, क्योकि गांव मै जो रहता हुं

माधव( Madhav) said...

I DONT THINK SO

honesty project democracy said...

बिलकुल सही पहचाना आपने ?

Urmi said...

बढ़िया पोस्ट! उम्दा प्रस्तुती!

संजय भास्‍कर said...

........लिस्ट बनाने की जरूरत हैं ?

arvind said...

बिलकुल सही पहचाना .
बढ़िया पोस्ट! उम्दा प्रस्तुती!

36solutions said...

अरे उदय भाई कहॉं उलझ गए, श्रेष्‍ठ ब्‍लॉगर मैं हूँ मैं.... दूसरा कोई नहीं.

Ra said...

हमें अभी इतनी समझ नहीं ,,,आप कहते है तो सच ही होगा

शिवम् मिश्रा said...

यह जरूरी तो नहीं कि हर कोई वही करे जो आपको अच्छा लगे !!
लो आपके पोस्ट पर भी टिप्पणी दिए देते है .............अब तो खुश !!

कडुवासच said...

@शिवम् मिश्रा
...मेरी खुशी के लिये टिप्पणी देने का कष्ट न करें ... पोस्ट अच्छी लगे तब ही टिप्पणी देना हितकर होगा !!!